Activa 7G: लॉन्च डेट हुई जारी, मिलेंगे यह सारे तगड़े फीचर…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Activa 7G Launch Date: इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड भारत में भले ही जितनी भी हो लेकिन भारत में आज भी होंडा की एक्टिवा की डिमांड काफी ज्यादा रहती है. जब से कंपनी ने HONDA ACTIVA 6G को लांच किया है जब से ही भारत में HONDA ACTIVA 7G की डिमांड बढ़ती ही जा रही है. हम आपको बता दें होंडा कंपनी इसी साल अपना होंडा एक्टिवा 7g स्कूटर लांच कर ले वाली है.

एस खबर ऐसी आ रही है कि कंपनी अपना इस एक्टिव 7g स्पीकर को फरवरी 2024 इस दिन लॉन्च कर सकती है, बताना इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे साथ में इसका इंजन भी काफी ज्यादा बेहतरीन है. चल जानते हैं इस स्कूटर के बारे में विस्तार से…

Activa 7G
Activa 7G

इस दिन हो सकती है लॉन्च

खबरों के मुताबिक आपको बता दें होंडा कंपनी अपने एक्टिव 7g स्कूटर को फरवरी 2024 में लॉन्च कर सकती है. और कई सारी खबरों में तो यह भी बताया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 फरवरी को भारतीय बाजार में लॉन्च होगा.

यह भी पढ़िएक्या आप एक सस्ते 5G स्मार्टफोन की तलाश में है? तो अपनी तलाश अब बंद करिए, मात्र ₹10,000 में मिलेगा अब 5G स्मार्टफोन

मिलेगा तगड़ा इंजन

बता दें होंडा के इस एक्टिव 7g स्कूटर में आपको 109.51cc का काफी शानदार सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन देखने को मिल जाता है जो 7.79 भाप की पावर और 8.84 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट कर सकता है. पता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 110 किलोमीटर होने वाली है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में लगभग आपको 70 किलोमीटर का माइलेज प्रदान कर सकता है.

शानदार फीचरों से होगा लेस

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच, साइलेंट स्टार्टर आदि के साथ-साथ टेलिस्कोप फ्रंट फोर्क, रेयर में मोनो शार्क सस्पेंशन, कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम, 5.3 लीटर की फ्यूल टैंक जैसे कहीं और सुविधा देखने को मिल जाती है.

कीमत होगी कम

बताया जा रहा है कि इस स्कूटर की कीमत काफी ज्यादा काम होने वाली है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहतर इंजन बेहतरीन माइलेज बेहतरीन डिजाइन के साथ-साथ काफी ज्यादा फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं. कहीं रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस स्कूटर की कीमत मात्र 80 से 90 हजार रुपए के बीच होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group