ABZO VS01 Electric Bike: लो आ गई एक और नई इलेक्ट्रिक बाइक, रेंज 180 Km जानिए इसके बारे में सब कुछ

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

ABZO VS01 Electric Bike: अब धीरे-धीरे भारत इलेक्ट्रिक वाहन के सेगमेंट में काफी तेजी से बढ़ रहा है. अब के नए स्टार्टअप शुरू हुए हैं और कई पुराने अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को लांच करने में लगे हुए हैं. आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसी ही नई इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताएंगे जिसका नाम ABZO VS01 Electric Bike है.

और इस इलेक्ट्रिक बाइक को हाल ही में लॉन्च किया गया है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक को सुनील शेट्टी ने लांच किया था. तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सब कुछ…

ABZO VS01 Electric Bike
ABZO VS01 Electric Bike

ABZO VS01 Electric Bike की रेंज और बैटरी पैक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज के बारे में बात करें तो आपको इसमें 180 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है. और इसमें 5.04kwh का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है. जिसे 6300 वाट के मोटर से जोड़ा गया है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें 👉यहां क्लिक करें

ABZO VS01 Electric Bike के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक बाइक की फीचर्स की बात की जाए तो आपको इसमें शानदार पिक्चर मिल जाते हैं. जैसे-फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड्स, डुअल डिस्टिक, डिजिटल कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर और भी शानदार फीचर्स आपको मिल जाते हैं.

यह भी देखें👉इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करो, और भूल जाओ चार्जिंग की झंझट, कार से भी ज्यादा रेंज देता है! कीमत ₹1 लाख से भी कम

ABZO VS01 Electric Bike की कीमत

अब इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, ₹2,24,000 रुपए इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत है. अगर आप इसे ईएमआई पर लेना चाहते हैं तो तो आपको मिल जाएगी मात्र 6,551 रुपए की मंथली ईएमआई पर.

Leave a Comment

Join Telegram Group