Hero Lectro C6E पर पूरे ₹20,000 की छूट, No Cost EMI ऑफर के साथ! इस दशहरा ले जाइए अपने घर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

₹20,000 Flat Off on Hero Lectro C6E Electric Cycle: जैसा कि हम सभी जानते हैं की दशहरा आने वाला है और इस दशहरे पर कई जानी-मानी कंपनियों अपनी प्रोडक्ट्स पर काफी भारी छूट दे रही हैं. हमारे देश की सबसे जानी-मानी कंपनी हीरो अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल पर पूरे ₹20,000 की छूट दे रही है. साथ ही साथ No Cost EMI ऑफर भी दे रही है. आज के इस शानदार लेख में हम आपको हीरो कंपनी के ऐसे ही एक शानदार ऑफर के बारे में बताएंगे.

जिसमें आपको मिलेगी पूरे ₹20000 की छूट वह भी नो कॉस्ट EMI के साथ तो चलिए जानते हैं इस शानदार ऑफर के बारे में बिना किसी देरी के…ऑफर जानने से पहले हम कुछ विशेष सुविधा और विशेषताएं जानेंगे इस इलेक्ट्रिक साइकिल की सबसे पहले बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक साइकिल हीरो कंपनी द्वारा बनाई गई है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम Hero Lectro C6E है. तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ…

₹20,000 Flat Off on Hero Lectro C6E Electric Cycle

मिलेगी 30 किलोमीटर की शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बैटरी पर की बात की जाए तो, हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V/5.8Ah का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 30 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है. यह इलेक्ट्रिक साइकिल 100% चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का समय लेती है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल का कुल वजन 20 किलोग्राम है जिसे carry करना बहुत ही आसान होगा.

मिलेगा 7 स्पीड गियर बॉक्स और शानदार वारंटी

आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 7 स्पीड शिफ्टिंग गियर बॉक्स दिया गया है जो की काफी स्मूद है गियर बदलने में कोई दिक्कत नहीं आएगी आसानी से गियर बदल सकते हैं. और इस साइकिल की वारंटी की बात की जाए तो, 3 महीने की बैट्री वारंटी दी गई है और 3 महीने की इंटरनेशनल वारंटी दी गई है और लाइफटाइम फ्रेम वारंटी दी गई है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की मोटर की बात की जाए तो, हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देने में भी सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स की बात करें तो आपको हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

कीमत और दशहरा ऑफर

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत की बात करें तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत मात्र 33,000 रुपए है. लेकिन हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर दशहरा ऑफर दिया जा रहा है. जिसमें आप पूरे ₹20,000 की छूट ले सकते हैं. और साथ ही साथ No Cost EMI का ऑप्शन भी दिया गया है. जिसमें 2,750/month रुपए की हर महीने की किस्त में ले जा सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group