अब मात्र ₹2375 में मिलेगा new electric scooter! Wroley pose हुआ लॉन्च! 1.5 घंटे में होगा फुल चार्ज!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Wroley pose ; दोस्तों क्या आपको पता है? बाजार में Wrongley pose लॉन्च हो गया है। company ने किए अद्भुत दावे। electric वाहन मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्री में आया घमासान।

इस आर्टिकल में आपको A to Z पूरी जानकारी मिलेगी इस नए स्कूटर wroley pose के बारे में। इस आर्टिकल में मैं आपको यह भी बताऊंगा कि कैसे wroley pose ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एक नया बदलाव ला सकता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च होते ही इसके price और फीचर्स ने सबको चौंका दिया है कंपनी ने जो इसके बारे में बताया वह आपको भी जानना चाहिए जैसे;

Wroley pose features;

VersionElectric
Range90kg/charge
Bettry60v/30Ah
Max speed25km/h
Price78100 / EMI 2375

अब होगा 1.5 घंटे में फुल चार्ज!

कंपनी की ओर से बैटरी को प्राथमिकता देते हुए, दमदार बैटरी लगाया गया है। मजबूत बैटरी के साथ-साथ 270w का AC चार्जर भी दिया गया है। एक बार चार्ज करने के बाद बैटरी लगभग 4 घंटे तक चलेगी जो कि 90km की रेंज दे सकती है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने बैटरी की 1 साल की गारंटी भी ली है। कंपनी ने बताया कि यह बैटरी फास्ट चार्जिंग से उपयुक्त है। जोकि 1.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

अब मिलेगी 90 किलोमीटर की Range !

अभी तक की जानकारी के आधार पर wroley pose की रेंज 90 km/charge हो सकती है।

क्या हो सकती है इसकी कीमत ?

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी से साफ स्पष्ट होता है कि इसकी कीमत 78100 ex-showroom price पर है। परंतु इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि कंपनी ने EMI का ऑप्शन भी रखा है जो कि ₹2375 में उपलब्ध कराया जाएगा। जोके देखा जाए तो इसकी सुविधाओं के हिसाब से ज्यादा नहीं है।

आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आशा करता हूं आर्टिकल आपको इनफॉर्मेटिव लगा होगा। ऐसी ही और अपडेट्स के लिए जुड़िए इस whatsaap ग्रुप से।

Whatsaap group

Leave a Comment

Join Telegram Group